चेहरा न देखो आयनें में सनम, झांखकर देखो मेरे दिल मे। चेहरा न देखो आयनें में सनम, झांखकर देखो मेरे दिल मे।
'नज़रों के सामने कभी चेहरा जो तेरा नज़र आया, राज़ बयाँ करती हैं आंखें तो गम उभर सामने आया।' एक मोहब्बत ... 'नज़रों के सामने कभी चेहरा जो तेरा नज़र आया, राज़ बयाँ करती हैं आंखें तो गम उभर साम...
'प्यार का ये असर होते है, की प्रेमिका का चहेरा भी चाँद सा सुनहरा दीखता है।' प्यार में होने वाले मीठ... 'प्यार का ये असर होते है, की प्रेमिका का चहेरा भी चाँद सा सुनहरा दीखता है।' प्य...
जब इन्सान प्यार में गिरता है, तो उसका सुख चैन सब खो जाता है, एक अजीब सी बेचेनी महसूस होती है। पर व... जब इन्सान प्यार में गिरता है, तो उसका सुख चैन सब खो जाता है, एक अजीब सी बेचेनी ...
हम सबकी आँखों से बहता सफेद खून है। हम सबकी आँखों से बहता सफेद खून है।
फिर किसी रात हो गुलमोहर की बारिश, या बूँदों की ही तेज़ बारिश घर की खिड़की से ताकें ! फिर किसी रात हो गुलमोहर की बारिश, या बूँदों की ही तेज़ बारिश घर की खिड़की से ...